देवरिया में बड़ा हादसा: दशहरा मेले में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, दो बच्चियों की मौत, कई घायल


हाइलाइट्स

दशहरा देखने गए लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला
हादसे में 2 बच्चियों की मौत
नो एंट्री में शहर में घुसा था ट्रक

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया में जिला प्रशासन के लापरवाही की कीमत 2 मासूमों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. यहां जिला प्रशासन की लापरवाही से मंगलवार की रात एक बड़ी घटना घटी, जिसमें दो मासूम छात्राओं की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक दोनों बच्चियां आपस मे चचेरी बहन हैं. दोनों बच्चियां सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के कतरारी गांव की रहने वाली हैं. छात्राएं, दशहरा का मेला देखने के लिए शहर में आईं थी. तभी नशेबाज ट्रक चालक ने सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के विजय चौक पर कई लोगों को रौंद दिया. जिसमें दो बच्चियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, तो वहीं कई लोग चोटिल भी हो गए.

घटना कल यानी मंगलवार रात की है. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि इसमें करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं. लेकिन बड़ी बात यह है कि पूरी घटना सदर कोतवाली थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. बताया गया कि जब घटना हुई तब नो एंट्री का समय था. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि नो एंट्री के समय, ट्रक शहर में कैसे घुसा.

ट्रक चालक हिरासत में
पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि हादसे में 2 बच्चियों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि ट्रक को सीज कर दिया गया है, साथ ही ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि बीते दिनों सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने कड़ा निर्देश दिया है. लेकिन सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं.

Tags: Deoria news, Dussehra Festival, Uttarpradesh news



Source link

more recommended stories