देवरिया के दिनेश की श्रीलंका में हुई मौत, शव भेजने के बदले पैसे मांग रही विदेशी कंपनी


देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया ज़िले (Deoria News) में एक परिवार करीब हफ्ते भर से अपने परिजन के शव का इंतजार कर रहा है, लेकिन विदेशी कंपनी शव देने के एवज में पैसे मांग रही है.

देवरिया सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंगाही गांव के रहने वाले दिनेश चौहान श्रीलंका (Sri Lanka) की राजधानी कोलंबो स्थित एक कंपनी में काम करते थे. वहां करीब हफ्ते भर पहले बिजली का झटका लगने से उनकी मौत हो गई, लेकिन उनका शव अब तक उनके घर नहीं पहुंचा है. शव के इंतजार में दिनेश के परिजन सदमे में हैं और पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- सोमानी स्टील्स के मालिक से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, कहा- अपने मां-बाप तक को मार डाला, तेरे परिवार…

परिजनों ने देवरिया सदर के विधायक शलभमणि त्रिपाठी से गुहार लगाई है, जिन्होंने इसे लेकर ट्वीट किया है.

परिजनों ने यहां के स्थानीय विधायक शलभमणि त्रिपाठी से गुहार लगाई है, जिन्होंने इसे लेकर ट्वीट किया है. मृतक दिनेश के भाई प्रमोद के मुताबिक, कंपनी के अधिकारी शव भेजने के लिए कोर्ट की एनओसी न मिलने की बात कह रहे हैं. इसके साथ ही उनकी शर्त है कि या तो शव मिलेगा या पैसा…

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

परेशान परिजनों ने सदर विधायक डॉ. शलभमणि त्रिपाठी से शव मंगाने के लिए मदद मांगी है. परिवार वालों ने बताया कि दिनेश कोलंबो की शिपिंग कंपनी में वेल्डर का काम करते थे. वह 20 जनवरी को ही नौकरी करने श्रीलंका गए थे, जहां बीते 28 मार्च को बिजली का करंट लगने से उनकी मौत हो गई, तब से परिजन शव का इंतजार कर रहे है.

आपके शहर से (देवरिया)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Deoria news, Srilanka, UP news



Source link

more recommended stories