देखें VIDEO: ऑटो रिक्शा में सवार थे ड्राइवर सहित 27 लोग, दंग रह गई फतेहपुर पुलिस


फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार को एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल, यहां रोड पर जा रहे एक ऑटो रिक्शा को जब पुलिस ने रुकवाया तो उसमें सवार लोगों को देखने के बाद पुलिस दंग रह गई. ऑटो रिक्शा में चालक सहित 27 लोग सवार थे. पुलिस ने जब एक-एक गिनती करके सभी लोगों को उतारा तो यह संख्या 27 निकली. बताया जा रहा है कि ऑटो सवार महरहा के रहने वाले हैं, सभी लोग घर से बकरीद की नमाज अदा करने बिंदकी आये थे. पुलिस ने कार्रवाई करने हुए ऑटो रिक्शा को सीज करके थाने भेज दिया. फिलहाल, इलाके के लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को किस तरह बैठाया गया होगा.

मामला कोतवाली बिंदकी के ललौली चौराहे का है. जानकारी के मुताबिक, यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में कुछ लोग एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले थे. बिंदकी क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस ने देखा कि ऑटो का ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में ऑटो चला रहा था. पुलिस ने दौड़ाकर ऑटो को रोक लिया. इसके बाद पुलिस ने एक-एक करके बच्चों और बड़ों को बाहर निकाला.

UP में बनते जा रहे सूखे के हालात, 60 फीसदी कम हुई बारिश, किसानों की चिंता बढ़ी

पुलिस ने गिनती की तो चालक सहित 27 लोग ऑटो से निकले. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया है. जब पुलिस ऑटो से लोगों को उतार रही थी, उसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में तेजी से शेयर और कमेंट कर रहे है.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police, Traffic Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Viral Video on Social Media, Yogi government



Source link

more recommended stories