दादरी एनटीपीसी के डीजीएम का परिसर में ही मिला शव, आत्महत्या की आशंका


नोएडा. दादरी एनटीपीसी परिसर के समय उस समय हड़कंप मच गया जब डीजीएम का शव परिसर में ही मौजूद कूलिंग सेंटर के 20 फीट गहरे पानी से भरे गड्ढे में मिला. प्रारंभिक जांच के अनुसार पुलिस अनुमान लगा रही है कि डीजीएम ने आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं बताया जा रहा है कि डीजीएम काफी समय से डिप्रेशन में थे और आशंका है कि इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. वहीं इससे पहले उनके संदिग्‍ध परिस्थितियों में गायब होने के बाद शुक्रवार को हड़कंप मच गया था और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच भी शुरू कर दी थी लेकिन बाद में उनका शव गड्ढे में मिला.

सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स
इससे पहले डीजीएम के संदिग्‍ध परिस्थितियों में गायब होने की खबर पर हड़कंप मच गया. सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और उनकी तलाश की जाने लगी. डीजीएम की गाड़ी भी परिसर में ही खड़ी मिली और उनका मोबाइल उसी के अंदर था. परिसर के अंदर से ही डीजीएम के गायब हो जाने की बात पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और डॉग स्‍क्वॉड को मौके पर बुलाया गया.

अपहरण की आशंका थी
जब तक डीजीएम का शव नहीं मिला था तब तक पुलिस को उनके अपहरण होने का शक था और इसी को लेकर जांच भी की जा रही थी. लेकिन इस दौरान सीसीटीवी फुटेज देखने पर इस बात की पुष्टि हो गई कि वे एनटीपीसी के परिसर के बाहर नहीं गए थे. जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्‍क्वॉड की मदद से उन्हें ढूंढना शुरू किया. बाद में चिमनी के पास बने कूलिंग सेंटर के 20 फीट गहरे गड्ढे में भरे पानी में उनका शव मिला. वहीं जानकारों ने बताया कि डीजीएम लंबे समय से अवसाद में थे और इसी के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया. हालांकि पुलिस अब मामले की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर कर रही है. वहीं आला अधिकारी के आत्महत्या करने की खबर के बाद एनटीपीसी के कर्मचारियों और परिसर में हड़कंप मच गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 15, 2022, 22:09 IST



Source link

more recommended stories