डॉक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 2 महिलाओं को इस हालत में पकड़ा

मेरठ। रविवार शाम को मेरठ में डॉक्टर के घर में सेक्स रैकेट चल रहा था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि महिलाओं को यहां लाया गया है. पुलिस ने मौके से 2 महिलाओं को पकड़ा। जबकि 2 युवक मौके से फरार हो गए।
परतापुर थाना क्षेत्र के दुर्गा एन्क्लेव कॉलोनी में डॉ. शशि भूषण का घर है. जिसमें रविवार शाम को चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना पर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. पुलिस को भी सूचना दी गई।
महिलाओं ने घर में घुसकर दो महिलाओं को मौके से पकड़ लिया। घर में शोरगुल की आवाज सुनकर दूसरे कमरे से दो युवक मौका देखकर भाग गए। इस बीच परतापुर पुलिस भी पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया.

मौके पर दोनों महिलाओं ने बताया कि हम मुरादनगर के रहने वाले हैं. यह धंधा 6 महीने से चल रहा है। और ग्राहक के फोन पर लड़की को लाने का काम भी करता है। स्थानीय महिलाओं ने अवैध धंधे में लिप्त दोनों महिलाओं के साथ मारपीट की. उसके बाद दोनों को चेतावनी देकर उनका घर खाली कर दिया और कॉलोनी से बाहर निकाल दिया.
वही स्थानीय लोगों ने जमींदार डॉक्टर से भी झूठ बोला। पुलिस ने आरोपी युवकों की बाइक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ में जुटी है. दोनों महिलाओं ने बताया कि तीन हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाते थे। इंस्पेक्टर परतापुर नजीर अली का कहना है कि जांच जारी है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

more recommended stories