चित्रकूट में नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या, मायावती ने साधा पुलिस पर निशाना


चित्रकूट. चित्रकूट में एक नाबालिग युवती से बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. एक तरफ पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई और जांच की बात कर रही है. वहीं बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अब इस मामले में पुलिस पर निशाना साधा है. मामले में चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि बालिका के बलात्कार और हत्या की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

वहीं मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि चित्रकूट के औहदा गांव में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और फिर उसकी मौत की घटना दुखद और शर्मनाक है. जिस जघन्य अपराध के लिए नामजद दोषियों के खिलाफ सरकार की तरफ से तत्काल सख्त कार्रवई बहुत जरूरी है.

इसके साथ ही मायावती ने एक और ट्वीट कर कहा कि केवल बलात्कार की दरिंदगी के आरोपी ही नहीं बल्कि जिन्होंने इस जघन्य अपराध को पुलिस में रिपोर्ट करने व पीड़िता का समय पर समुचित इलाज कराने से रोका उन षड़यंत्रकारी आपराधिक तत्वों के खिलाफ भी तुरंत और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं अब पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में लगी है और पीड़िता के परिजन सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस की टीमें बनाई गई हैं जो मामले में दबिश दे रही हैं. फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मामले में छानबीन कर रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारी गांव में डेरा डालें हैं और अपनी निगरानी में लगातार जांच को जारी रखे हैं. मामले में फिलहाल किसी भी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया गया है.





Source link

more recommended stories