छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को पिलाया पेट्रोल, हालत बिगड़ी

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में मंगलवार को सरेराह बाइक सवार तीन युवकों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर गला दबाकर युवती को पेट्रोल पिला दिया। हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूंछ क्षेत्र की युवती सुबह स्कूटी से मोंठ जा रही थी। तभी हाइवे पर साईं कुआं के पास युवक ने उसे रोकने का प्रयास किया। किसी तरह वहां से निकलकर युवती मोंठ के बमरौली गांव के करीब पहुंची। बाइक से पीछा कर रहे युवक के दो साथी और आ गए। आरोप है कि यहां तीनों ने मिलकर उसे पकड़ा लिया और छेड़खानी का प्रयास करने लगे। उसने शोर मचा दिया तो युवकों ने पहले उसका गला दबाया, फिर पेट्रोल पिला दिया। उसकी हालत बिगड़ गई। शोर सुनकर ग्रामीण मदद को दौड़े मगर युवक बाइक से भाग निकले।
सूचना पर पहुंचे सीओ डॉ. प्रदीप कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मोंठ प्रमोद कुमार ने मौका मुआयना किया। युवती को 112 नंबर पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भिजवाया गया। हालांकि हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। हुलिया के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है। सीएचसी के डॉ. अमित निरंजन ने बताया कि युवती की हालत खतरे से बाहर है।

more recommended stories