छात्र की हत्या:जिस भाई ने इज्जत बचाने के लिए दे दी जान, उसके बिना क्या त्योहार? अब कभी नहीं मनाऊंगी रक्षाबंधन – Prayagraj Student Murder Sister Says Brother Gave His Life To Save Honour, How To Celebrate Rakhi


Prayagraj Student Murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्रयागराज के खीरी में 10वीं के छात्र सत्यम शर्मा (16) की हत्या में शामिल तीन अन्य आरोपी भी बालिग निकले। पहले उनके नाबालिग होने की बात पुलिस की ओर से बताई गई थी। हालांकि, इसका कोई साक्ष्य नहीं मिल सका। ऐसे में पांचों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। पांचों आरोपियों को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। 

इसमें तुर्कपुरवा ग्राम प्रधान मो. यूसुफ व उसका भांजा मोनिस भी शामिल है। दोनों नामजद किए गए थे और बाद में दौरान विवेचना तीन अन्य नाम महताब हुसैन निवासी ऊंचगांव, इरशाद व मो. वैस निवासी तुर्कपुरवा के नाम बढ़ाए गए। इनमें इरशाद व मो. वैस भी प्रधान के परिवार के ही हैं। 

पकड़े जाने के बाद पुलिस अफसरों ने बताया कि विवेचना से प्रकाश में आए तीनों आरोपी नाबालिग हैं। हालांकि पूछे जाने पर आरोपियों के परिजन इसका कोई प्रमाण नहीं दे पाए। 

ऐसे में पांचों को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया और फिर कोर्ट की अनुमति से उन्हें जेल भेज दिया गया। डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीना ने बताया कि पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।



Source link