चौपाल में मंत्रियों ने जनता से पूछा, अपने सांसद को पहचानते हो? जवाब आया- नहीं! और फिर…


संतकबीरनगर. संतकबीरनगर जिले में विकास कार्यों की समीक्षा और जनता से रूबरू होने पहुंचे यूपी सरकार के तीन मंत्रियों के सामने जन चौपाल के दौरान भाजपा सांसद प्रवीण निषाद को जनता ने पहचानने से इंकार कर दिया. जिले में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं और विकास कार्यों की ग्राउंड जीरो की रिपोर्ट तैयार करने प्रदेश सरकार के बांट माप मंत्री आशीष पटेल, परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह और उच्च शिक्षा राजयमंत्री रजनी तिवारी पहुंचे थे. उनके साथ भाजपा सांसद प्रवीण निषाद भी पहुंचे, लेकिन उनको जनता ने पहचानने से ही इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि जिले के खलीलाबाद जिला मुख्यालय से महज 1 किलोमीटर दूरी पर नेहिया खुर्द गांव में जन चौपाल के दौरान मंत्रियों ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता की समस्याओं को सुना. उनके समाधान कराने का आश्वासन भी दिया. इस दौरान प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने जनता से दो तरफा संवाद करते हुए पूछा आपके सांसद जो हैं उन्हें पहचानते हैं? जनता ने कहा नहीं हमने देखा ही नहीं कि यहां के सांसद कौन हैं. जबकि सांसद का कार्यकाल 3 साल बीत चुका है. इसके बाद भी लोग उन्हें पहचानने इंकार करते रहे.

जन चौपाल के दौरान जब जनता से सवाल किया तो जनता ने कहा हम अपने सांसद को नहीं पहचानते. जनता से हुए इस संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सांसद प्रवीण निषाद मुस्कुराते हुए जनता के सामने आते हैं. स्थानीय नेता ने बीच में खड़े होकर लोगों से उन्हें रूबरू कराया. वहीं, इस पूरे मामले में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने जवाब देते हुए गोल मोल जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्र में ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं हुआ कि सांसद का आवागमन इस गांव में हुआ हो.

Tags: Sant Kabir Nagar News, UP news



Source link

more recommended stories