चंदौली कांड: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पीड़ित परिवार से मिले, कहा- अंतिम सांस तक लडूंगा लड़ाई


चंदौली (वाराणसी). चंदौली की घटना के बाद सियासत गर्माने लगी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की हैं. इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने पीड़ित परिवार से वादा करते हुए कहा कि मैं अंतिम सांस तक आपकी लड़ाई को लडूंगा. इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. दरअसल, रविवार की देर शाम पुलिस की दबिश के बाद युवती गुड़िया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई के बाद युवती की मौत हुई है. इस घटनाक्रम में गुड़िया की बहन गुंजा भी बुरी तरह घायल हुई है. घटना में आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया था. साथ ही गैर इरादतन हत्या का भी मुकदमा पुलिसकर्मियों पर दर्ज किया गया है.

हालांकि मृतक गुड़िया के पिता कन्हैया यादव का आरोप है कि प्रशासनिक अधिकारी आरोपी दरोगा को बचाने का कुचक्र रच रहे हैं. उनका कहना है कि एक तरफ मेरी बेटी की हत्या की गई है तो दूसरी तरफ अधिकारी झूठ बोलकर परिवार को बरगला रहे हैं. उन्होंने कहा है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा वह अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे.

कन्हैया यादव पर दर्ज हैं कई आपराधिक मुकदमे
कन्हैया यादव पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस का दावा था कि एक एनबीडब्ल्यू के तामील करने को लेकर पुलिस टीम रविवार की शाम मौके पर गई थी. इस दौरान हुए घटनाक्रम में परिवार वालों द्वारा का आरोप लगाया गया चूंकि प्रशासन ने कन्हैया यादव को जिला बदर कर रखा है, जिसके चलते वह घर पर नहीं थे.

दूसरी बेटी गुंजा भी घायल
बताया जा रहा है कि घर पर उनकी दोनों बेटियां अकेली थीं. इसी दौरान घर में मौजूद दोनों बेटियों से पुलिस की कहासुनी हो गई. जिसके बाद वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों बेटियों की बर्बरतापूर्ण पिटाई कर दी. आरोप लगाया गया कि पिटाई के चलते ही बड़ी बेटी गुड़िया की मौत हो गई है. दूसरी बेटी गुंजा भी पुलिस पिटाई में घायल हुई थी, जिसकी हालत एकाएक बिगड़ गई है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags: BSP Leader Mayawati, Chandauli News, Chandrashekhar Azad Ravan, CM Yogi, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Yogi government



Source link

more recommended stories