बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, घंटों चली गोलीबारी, दहशत में लोग


बुलंदशहर. जिले में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस को देख बदमाशों ने फायर कर दिया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और घंटों तक दोनों तरफ से गोलियां चलती रहीं. गोलियों की तड़तड़ाहट से स्‍थानीय लोग दहशत में आ गए. वहीं पुलिस ने कार्रवाई के बाद अब 20 हजार के इनामी बदमाश नासिर को गिरफ्तार कर लिया है. नासिर के पैर में पुलिस की गोली लगी है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है.
उल्लेखनीय है कि नासिर पर बुलंदशहर, नोएडा और गाजियाबाद समेत कई जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी. कई बार सूचना पर उसे घेरने की कोशिश की गई लेकिन वो हर बार बच कर निकल जाया करता था.

मुखबिर से मिली थी सूचना
पुलिस के अनुसार नासिर और उसके साथी रेहान की सूचना मुखबिर से मिली थी. जिसके बाद बुलंदशहर नगर और अनूपशहर कोतवाली ने मामन रोड पर घेराबंदी कर दी. देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर नासिर और उसका साथी वहां पहुंचे तो पुलिस को देखते ही उन्होंने फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया. लेकिन बदमाशों ने फायरिंग नहीं रोकी और घंटों तक दोनों तरफ से फायरिंग होती रही. इसी बीच नासिर के पैर में पुलिस की गोली लग गई. ये देख रेहान अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया.

बदमाश के पास से पुलिस को एक तमंचा, मोटरसाइकिल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं पुलिस को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यहां आरोपी का उपचार चल रहा है. एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि लंबे समय से आरोपी की तलाश की जा रही थी और मुखबिर की सूचना पर अब वो पकड़ में आ गया है. वहीं फरार हुए दूसरे बदमाश रेहान की तलाश की जा रही है और उसके संभावित ठिकानों पर दबिश भी पुलिस टीम दे रही हैं. साथ ही इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 16, 2022, 18:15 IST



Source link

more recommended stories