बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसे में 3 महिला मजदूरों की मौत, CM योगी ने जताया शोक


बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर (Bulandshahr) जिले में तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई. हादसे में 3 महिला मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल हो गए. हादसा रविवार देर रात नेशनल हाईवे 91 पर मधूसूदन डेरी के पास हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, अपर जिलाधिकारी प्रशांत समेत प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना. तीन महिला मृतकों में से एक महिला की शिनाख्त रामा पत्नी चंद्रपाल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है. पुलिस अन्य दो महिला मृतकों की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है.

हादसे के बाद मैक्स गाड़ी में सवार कुछ लोग फंसे गए थे. उन्हें पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकला और एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा. अस्पताल पहुंचे घायलों में से तीन महिलाएं की मौत हो चुकी थी. वहीं 8 घायलों का इलाज किया जा रहा है. इसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर, घटना की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

आजमगढ़, गोरखपुर समेत UP के कई शहरों की बदलेगी तस्वीर, जानिए योगी सरकार की मेगा प्लानिंग

सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि पिकअप जीप ने खुर्जा में हिंदुस्तान सेरामिक्स में सामान पहुंचाया, इसके बाद कंपनी में काम करने वाली महिलाएं गाड़ी में सवार हो गईं. उन्होंने कहा कि रास्ते में जीप सड़क किनारे खड़े एक टैंकर से जा टकराई. सिंह के मुताबिक टक्कर में तीन महिलाओं की मौत हो गई और जीप के चालक और कंडक्टर समेत आठ घायल हो गए.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, CM Yogi, Road Accidents, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories