बुलंदशहर में 6 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म; पड़ाेसी युवक है आरोपी, टीवी दिखाने के बहाने ले गया था घर


बुलंदशहर. उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. लड़की के पड़ोस में रहने वाला एक युवक मंगलवार को मासूम को बहला-फुसला कर घर ले गया, जहां उस युवक द्वारा कथित तौर पर मासूम के साथ बलात्कार की बात कही जा रही है. बच्ची के परिजनों ने युवक पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए खुर्जानगर थाने में केस दर्ज करवाया है.

पूरे मामले में बच्ची के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक रवि टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर पर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार खुर्जा नगर थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी और उसके घर वाले गांव में हुई एक मौत के शोक में गए हुए थे. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक रवि टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) दिलीप सिंह ने बताया कि छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं और अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 12, 2022, 18:20 IST



Source link

more recommended stories