Bulandshahr News: नशे में धुत युवक का जानलेवा कारनामा, पूर्व विधायक के आवास पर खड़ी 2 कार में लगाई आग

Bulandshahr News: नशे में धुत युवक का जानलेवा कारनामा, पूर्व विधायक के आवास पर खड़ी 2 कार में लगाई आग


बुलंदशहर. उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद से बड़ी सामने आ रही है. यहां शराब के नशे में धुत एक युवक ने पूर्व विधायक के आवास पर खड़ी 2 कार में आग लगा दी. देखते ही देखते दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे. इससे आसपास अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. शुरुआत में लोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिरकार दोनों कार में आग (Car Catch Fire) कैसे लगी. बाद में पता चला किए शराब के नशे में धुत एक युवक (Drunken Youth) ने पूर्व विधायक के घर के सामने लगी दोनों कार में आग लगा दी. इस आगजनी का वीडियो सामने आने के बाद खलबली मच गई. पूर्व विधायक समेत स्‍थानीय लोगों को भी शुरुआत में कुछ समझ नहीं आया कि कार में अचानक से आग कैसे लग गई. इसके बाद पूरा घटनाक्रम सामने आया.

जानकारी के अनुसार, कार में आग लगाने की यह घटना बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र डूंगरा जाट गांव का है. बताया जाता है कि पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह के पैतृक आवास पर 2 कार खड़ी थी. इसी दौरान अचानक से दोनों वाहन में आग लगने की जानकारी मिली. कार में अचानक आग लगने की घटना से पास-पड़ोस के लोग भी सकते में आ गए. दोनों कार धू-धू कर जल उठी. टायरों के फटने की आवाज ने लोगों की चिंताएं और बढ़ा दीं. किसी तरह से आग पर काबू पाया गया. इस बीच,  इस घटना की जानकारी स्‍थानीय पुलिस को दी गई. घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आजम खान की भैंस के बाद अब सपा नेता के बकरे खोजने में जुटी यूपी पुलिस, जानें मामला 

कार और बाइक को किया था आग के हवाले
प्रयागराज के अल्‍लापुर इलाके में एक शख्‍स की कार और बाइक को अराजक तत्‍वों ने आग के हवाले कर दिया था. इस घटना में दोनों वाहन बर्बाद हो गए थे. यह घटना सोमवार तड़के की थी. आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार और बाइक पूरी तरीके से जल चुकी थी. इस मामले में पीड़ित ने जॉर्जटाउन पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे. सुबह करीब 4:00 बजे के बाद टायर फटने की आवाज आई. धमाका इतना तेज था कि उनकी नींद खुल गई. परिजन बाहर निकले तो कार और बाइक धू-धू कर जल रही थी. इसके बाद तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Bulandshahr news, Crime News



Source link

more recommended stories