Budding actress Isabelle Kaif shared the first look of her upcoming film Suswagatam Khushaamadeed | इसाबेल कैफ का फर्स्ट लुकः लिखा, ‘नमस्ते – आदाब अब होगी जल्द आपसे मुलाकात’! फैंस बोले ‘कैटरीना की बहन लग रही हो’ 


डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।  आज उन्होंने अपनी नई फिल्म के पहले लुक का खुलासा किया। हालांकि, पहला लुक देख प्रशंसकों ने उनकी तुलना कैटरीना से करने शुरू कर दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इसाबेल कैफ ने अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का पहला लुक साझा किया और सोशल मीडिया पर फैंस ने तुरंत यह कहना शुरू कर दिया कि वह अपनी बहन बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ से कितनी मिलती- जुलती हैं। 

एक्ट्रेस इसाबेल कैफ ने फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा है कि ‘नमस्ते – आदाब अब होगी जल्दी आपसे मुलाकात’!। उन्होंने लिखा कि दोस्तों फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ का पहला लुक शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। इजाबेल और एक्टर पुलकित दोनों ही पारंपरिक ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं, कैटरीना कैफ ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘टीम को बधाई’। 

फैंस ने तस्वीरें देख इजाबेल की तुलना कैटरीना से करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, वाह! गजब लग रही हो। बिल्कुल अपनी बहन की तरह। ”, एक अन्य ने लिखा: “डिट्टो कैटरीना।” 

जानकारी के मुताबिक, ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ सामाजिक सद्भाव पर एक मनोरंजक फिल्म हैं।  इसमें पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका होंगे और इसाबेल नूर की भूमिका निभाएंगी, जो आगरा से हैं। एक्टर पुलकित ने कहा कि सेट पर इसाबेल की एनर्जी देखने लायक होती है। वह बेहद मेहनती हैं और सेट पर सभी को प्रभावित किया है। वह तेजस्वी है और अपने चरित्र में मासूमियत की एक लकीर लेकर आती है। उसने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया।

दोनों ने हाल ही में एक डांडिया रास, ‘बन पिया’ की शूटिंग की, जिसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। गाने में 400 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ पुलकित और इसाबेल नजर आएंगे।



Source link

more recommended stories