बस्ती में लड़की के साथ हैवानियत; घर का दरवाजा तोड़कर घुसे 5 युवकों ने किया गैंगरेप, जिसमें 4 नाबालिग


हाइलाइट्स

पांच आरोपियों ने बस्ती जिले के एक गांव में लड़की के साथ गैंगरेप किया.
पीडिता की मां घर वापस लौटी तो छोटी बेटी ने अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी.
घटना के बारे में जानकारी होने पर परिजन सन्‍न रह गए.

बस्ती: यूपी के बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात से हड़कंप मच गया. 5 युवकों पर घर का दरवाजा तोड़कर किशोरी से गैंगरेप का आरोप है. पुलिस ने गैंगरेप के सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. आरोपियों में 4 नाबालिग हैं, सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय युवती घर पर अकेली थी. उसकी मां अपनी मझली बेटी के साथ बड़ी बेटी के ऑपरेशन के सिलसिले में अपनी मंझली बेटी के साथ सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में गई थी.

इस बीच मौका पाकर गांव का ही एक युवक और 4 किशोर पीड़िता के घर का दरवाजा तोड़कर घुस गए और लड़की को अकेली पाकर दबोच लिया. इसके बाद आरोपियों ने लड़की को अकेला पाकर रात में घर का दरवाजा तोड़ दिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने वाले 5 लड़कों में से 4 नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस ने पांचों आरोपियों का मेडिकल कराकर जेल भेज दिया है.

2 सितंबर की रात को हुई ये खौफनाक घटना 
पांचों आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. घटना 2 सितंबर की रात करीब 11 बजे हुई, इसकी जानकारी पीडिता ने मां के वापस आने पर दी. अपनी छोटी बेटी के साथ हुई हैवानियत की घटना के बारे में जानकारी होने पर वह सन्‍न रह गई. 6 सितंबर को मां ने देर शाम सोनहा थाना पहुंचकर बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. मामला 2 सम्‍प्रदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिया. बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पांचों आरोपियों को सगरा गांव के निकट कोल्‍हुई जाने वाली सड़क के पास से गिरफ्तार किया.

तबियत खराब होने के बाद लड़की ने सुनाई आपबीती
लड़की के परिजन जब घर पर आए तो लड़की की तबियत खराब होने पर पूछा तो उसने घटना के बारे में अपने परिजनों से बताया. घटना की जानकारी के बाद परिजन सन्न रह गए. परिजनों ने जिसके बाद थाने में तहरीर दी. सीओ प्रीति खरवार ने बताया की लड़की की तहरीर के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. एक आरोपी ललित चौरसिया बालिग है, जबकि 4 अन्‍य आरोपी नाबालिग हैं. सभी की गिरफ्तारी कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की गई है. एक आरोपी को न्‍यायालय और 4 अन्‍य को पुलिस अभिरक्षा में बाल कल्याण बोर्ड के लिए रवाना किया गया है.

Tags: Basti latest news, Basti Police, Gangrape, Rape Case, UP crime, Up crime news



Source link

more recommended stories