बसपा के पूर्व MLC हाजी इकबाल के 4 सहयोगी गिरफ्तार, रेप पीड़िता को धमाकने और फिरौती मांगने का आरोप 


हाइलाइट्स

रेप पीड़िता से केस वापस लेने और 10 लाख फिरौती देने की थी डिमांड
सभी आरोपी हाजी इकबाल के बताए जा रहे रिश्तेदार

सहारनपुर. पूर्व बसपा एमएलसी हाजी इकबाल के सहयोगी पर रेप पीड़िता को धमकाने और 10 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. बता दें कि मिर्जापुर थानाध्यक्ष हृदय नारायण सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर इन चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

एसपी देहात सूरज कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मिर्जापुर में पॉक्सो एक्ट मे मुकदमा दर्ज है. केस दर्ज कराने वाली महिला से इन लोगों ने 10 लाख रूपये की फिरौती मांगी थी. साथ ही मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी भी दे रहे थे. यह सभी आरोपी खनन माफिया हाजी इकबाल के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि खनन माफिया हाजी इकबाल का भांजा इस मामले में मुख्य अभियुक्त है जो कि अभी तक फरार चल रहा है. पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

हाजी इकबाल के खिलाफ जारी है NBW

बता दें कि हाईकोर्ट ने हाल ही में हाजी इकबाल की जमानत याचिका खारिज कर उसके खिलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ है. उधर हाजी इकबाल और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. अभी कुछ दिन पूर्व ही हाजी इकबाल और उनके भाई पूर्व एमएलसी महमूद के आलीशान मकानों पर बुलडोज़र के तहत कार्रवाई हुई थी. हाजी के छोटे भाई महमूद सहित उनके तीन बेटों व कई साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तारी कर चुकी है. जिसके बाद हाजी और उसके चौथे बेटे की तलाश जारी है. लगातार पुलिस द्वारा हो रही कारवाई से माफिया हाजी इकबाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

Tags: Saharanpur news, Saharanpur Police, UP latest news



Source link

more recommended stories