बर्थडे पार्टी में पिलाया नशीला सॉफ्ट ड्रिंक, 3 दोस्तों ने किया युवती के साथ गैंगरेप


नई दिल्ली. गाजियाबाद के मोदी नगर में शर्मसार करने वाली वारदात हुई. यहां पर दोस्तों ने अपनी महिला मित्र के साथ सामूहिक बलात्कार किया. मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई. जहां पर युवकों ने सॉफ्ट ड्रिंक में युवती को नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया और बेहोश होने के बाद उसे कमरे में ले जाकर गैंगरेप किया.

जानकारी के अनुसार एक निजी कंपनी में काम करने वाली 19 साल की युवती रविवार को अपने मित्र की बर्थडे पार्टी में गई थी. यहीं पर तीन दोस्तों की उस पर बुरी नजर थी. उन्होंने मौका देखकर युवती के सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद जैसे ही युवती बेहोशी की हालत में आने लगी इनमें से एक आरोपी उसे कमरे में ले गया. यहां पर उसके पहले से दो दोस्त मौजूद थे. तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

होश आया तो धमकाया
इस बीच युवती को होश आने लगा और उसने रेप का विरोध किया तो तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और वारदात के बारे में किसी को भी न बताने के लिए कहा. युवती के ज्यादा विरोध करने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट भी की. युवती ने इस दौरान उनको ऐसा न करने के लिए काफी कहा लेकिन वे नहीं माने. घर पहुंचने के बाद युवती ने अपने परिजन को इस बात की जानकारी दी. परिजन ने मोदी नगर थाने में युवती के साथ हुए गैंगरेप की वारदात को लेकर शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देनी शुरू की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों की पहचान शेखर, कृष्‍णा और अर्जुन के तौर पर हुई है. युवती का मेडिकल करवाने के बाद अब उसकी काउंसलिंग करवाई जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर सख्त धाराएं लगाई जाएंगी. साथ ही ये भी पता किया जाएगा कि इस वारदात में उनकी किसी अन्य ने तो मदद नहीं की थी.

Tags: Gangrape, Ghaziabad News



Source link

more recommended stories