बरेली: TTE ने राजधानी एक्सप्रेस से फौजी को दिया धक्का, दोनों पैर कटे, साथी जवानों ने रोकी ट्रेन


हाइलाइट्स

टिकट को लेकर हुई कहासुनी में TTE ने फौजी को दिया धक्का
ट्रेन की चपेट में आने से फौजी के दोनों पैर कटे
गुस्साए साथी फौजियों ने TTE को पीटा और ट्रेन रोक दी

बरेली। उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में रेलवे जंक्शन पर उस वक्त हंगामा हो गया जब राजधानी एक्सप्रेस से टीटीई ने एक फौजी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। हादसे में फौजी के दोनों पैर कट गए. जिसके बाद ट्रेन में सवार साथी फौजियों ने हंगामा करते हुए ट्रेन को आगे बढ़ने से रोक दिया। वहीं गंभीर हालत में फौजी को मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

राजधानी एक्सप्रेस में टीटीई के अमानवीय चेहरे का यह मामला बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 से सामने आया है. जहां देश की रक्षा में तैनात एक फौजी को टीटीई की दबंगई और गुंडागर्दी के चलते अपने पैर गंवाने पड़े. राजधानी एक्सप्रेस में टिकट को लेकर टीटीई और फौजी के बीच कहासुनी हुई थी. कहासुनी के दौरान टीटीई ने अपना आपा खो दिया और ट्रेन से फौजी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. ट्रेन की चपेट में आने से फौजी के पैर कट गए. इस घटना के बाद स्टेशन और ट्रेन में हड़कंप मच गया. ट्रेन में मौजूद फौजी के साथियों ने जमकर बवाल किया और ट्रेन को आगे बढ़ने से रोक दिया.

आरोपी टीटीई की तलाश में जुटी पुलिस
टीटीई की हरकत से गुस्साए फौजियों ने टीटी की जमकर पिटाई की, लेकिन टीटीई मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि राजधानी एक्सप्रेस डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही थी. इसी बीच बरेली रेलवे जंक्शन पर टिकट को लेकर टीटीई और फौजी के बीच में कहासुनी शुरू हो गई. मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने घायल हुए फौजी को उपचार के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीटीई की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Bareilly latest news, UP latest news



Source link