बरेली: शराब पीकर मारपीट से परेशान महिला ने पति पर फेंका मिर्च वाला खौलता तेजाब, गिरफ्तार


हाइलाइट्स

पहले तेजाब को खूब गर्म किया और फिर उसमें मिर्च पाउड मिलाया
तेजाब हमले में घायल पति की हालत अब पहले से बेहतर

बरेली. यूपी के बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्लामनगर कालोनी से बेहद खौफनाक खबर सामने आई है. पति की शराब पीकर मारपीट से तंग आकर एक पत्नी ने तेजाब को गर्म कर उसमें मिर्च मिलकर अपने ही पति के सीने पर फेंक दिया. मिर्च मिला तेजाब फेंकने से पति यासीन गंभीर रूप से झूलस गया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ यासीन के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली फराह का विवाह 6 साल पहले मोहल्ले के ही  मोहम्मद यासीन के साथ हुआ था. शराब पीकर गाली गलौज करने की वजह से पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. कुछ समय पहले ही पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तो घर के बड़े बुजुर्गों ने बैठकर मामले में समझौता करा दिया. लेकिन कुछ दिनों पहले एक बार फिर से पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और जमकर विवाद हुआ. जिस बात से परेशान पत्नी ने अपने पति पर तेजाब  से हमला करने का प्लान बनाया.

पति की हालत पहले से बेहतर
रविवार को हुए झगड़े में महिला ने पहले तेजाब को खूब गर्म किया और फिर उसमे मिर्च पाउडर डालकर तीखा बना दिया ताकि उसके पति को ज्यादा दर्द हो. अब झगड़े के बीच महिला ने अपने पति के सीने पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. अब यासीन के घर वालों ने फरहा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उधर, जिला अस्पताल सीएमएस डॉ मेघ सिंह का कहना है कि तेजाब से झुलसे युवक का इलाज किया जा रहा है, अब उसकी हालत पहले से बेहतर है. घटना के बाद सीओ नवाबगंज अजय कुमार गौतम ने बताया कि पति-पत्नी के आपसी झगड़े में गर्म चीज फेंक दी. अब घायल यासीन का इलाज चल रहा है. यासीन की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, UP latest news



Source link

more recommended stories