बरेली: पत्नी और दुधमुंही बच्‍ची की हत्या के बाद युवक ने खुद भी फांसी लगाकर दी जान


बरेली. उत्‍तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार सुबह एक ही घर से तीन शव मिले हैं. इस सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव एक दंपती और उनकी 3 माह की दुधमुंहीं बच्‍ची के हैं. बताया जा रहा है कि रामप्रकाश ने पहले पत्नी मीनू और तीन महीने बेटी की हत्या की. फिर खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी. उसने यह आत्‍मघाती कदम घरेलू कलह के चलते उठाया. वहीं दूसरी ओर घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के उत्तम नगर मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक, उत्तम नगर मोहल्ले के एक घर में ये तीनों शव पाए गए हैं. पुलिस तहकीकात में जुटी है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार एक ही कमरे में पति रामप्रकाश का शव फंदे से लटका मिला जबकि पत्‍नी और तीन महीने की बच्‍ची के शव बेड पर पड़े थे. रामप्रकाश की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. लोगों ने तत्‍काल घटना की सूचना पुलिस को दी.

…जब मिठाई की दुकान से 4 पैकेट नमकीन चुराने लगी महिला, देखें VIRAL VIDEO

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक ने पहले अपनी पत्नी और 3 माह की दुधमुंहीं बच्‍ची की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दी है. उन्होंने बताया पुलिस ने मौके पर पहंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. एसएसपी के मुताबिक तीनों शव एक ही कमरे से मिले हैं. पुलिस की टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ले रही है.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly police, Murder case, Suicide Case, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

more recommended stories