बरेली में ‘रोटी’ के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, आरोपी फरार, जानें- पूरा मामला


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जन्मदिन (Birthday Party) की पार्टी में ‘रोटी’ के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक और उसके भाई का विवाद होटल मालिक से हो गया था. मारपीट में युवक के गंभीर चोटें आईं. वहीं उसका भाई मामूली रूप से घायल हो गया. दूसरी ओर होटल पर काम करने वाला युवक के सिर में भी चोट लगी है. सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा. सूचना पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार, थाना कोतवाली और थाना कैंट की पुलिस अस्पताल पहुंच गई और परिजनों को समझाया.

कैंट थाना क्षेत्र के गांव चनहेटा निवासी बबलू ने बताया कि उसके भाई शनी का 26 जून को जन्मदिन था. इसलिए उसने परिजनों के अलावा दोस्तों की भी दावत की थी. इसके लिए उसने कैंट क्षेत्र में स्थित एक होटल पर रोटियों के लिए आर्डर दिया था. बबलू ने बताया कि सनी के साथ वह होटल पर रोटी लेने के लिए गया. वहां होटल मालिक जीशान से देरी को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद जीशान हमलावर हो गया। बबलू ने बताया कि जीशान व होटल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया.

UP Weather: आज से मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, पांच दिनों तक झमाझम बरसेंगे बदरा

हमले में सनी गंभीर रूप से घायल हो गया. बबलू को भी चोटे आईं. बबलू ने बताया कि सूचना पर करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने सनी व घायल हुए होटल के एक कर्मचारी जावर को जिला अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने सनी को मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना के बाद परिजन व अन्य लोग हंगामा करने लगे. इसकी सूचना अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को दी. सूचना पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार, कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम, कैंट इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है.

Tags: Bareilly city news, Bareilly Murder, Bareilly news, Bareilly police, Birthday party, Up crime news, UP news



Source link

more recommended stories