बरेली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

दबंगों ने मिलकर किसान को लाठी डंडे से इतना पीटा कि मौके पर ही हो गई मौत


बरेली. बरेली में एक बार फिर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला सामने आया है. पहले हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में और अब भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई गांव में पाकिस्तान के गाने बजाकर जिंदाबाद के नारे लगाए गए. स्थानीय लोगों ने एक दुकानदार का ऐसा करते हुए वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद हड़कंप मच गया. हिमांशु पटेल नामक एक युवक ने भुता थाने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. हालांकि न्यूज 18 ऐसे किसी भी वीडिया की पुष्टि नहीं करता है.

वहीं अब मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जबकि पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर स्‍थानीय लोग सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह का दूसरा मामला सामने आने के बाद भी पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं लोगों का कहना है कि लोग विवादित गाने और नारेबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं विवादित वीडियो वायरल होने के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि बरेली के एक युवक ने तहरीर देकर बताया कि एक दुकानदार पाकिस्तानी गाने चलाकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था. इस दौरान कुछ स्‍थानीय लोगों ने दुकानदार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अग्रवाल ने बताया कि इस वीडियो को ही आधार बना कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी साक्ष्यों को देख रही है और मामले की जांच गहनता से की जा रही है. मामले में किसी भी आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

लोगों में गुस्सा
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही स्‍थानीय लोगों में काफी रोष है. लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं और पुलिस पर सख्त कार्रवाई करने का दबाव बना रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा मामला सामने आने से सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहा है और कुछ लोग लगातार शहर में ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Bareilly police



Source link

more recommended stories