बरेली का रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर: महिला पुलिसकर्मी के साथ अश्लील बातों का ऑडियो वायरल, लाइन हाजिर


हाइलाइट्स

इंस्पेक्टर ने महिला पुलिसकर्मी के साथ फोन पर की अश्लील बातें.
बरेली के रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाने के एक इंस्पेक्टर के वायरल ऑडियो की काफी चर्चा हो रही है. यह ऑडियो मनोज कुमार नाम के एक इंस्पेक्टर का है, जो एक महिला कांस्टेबल से अश्लील बातें कर रहा है. इंस्पेक्टर मनोज पहली बार इस तरह  चर्चा में नहीं आया है, इससे पहले भी वह खनन माफियाओं से अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहा है. जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर थाने पर ही नियुक्त एक महिला पुलिसकर्मी से अश्लील वार्तालाप कर रहा है.

हालांकि इस ऑडियो की फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. खबर है कि इस अश्लील ऑडियो के बाद एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर मनोज कुमार को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच शुरू कराने के आदेश दिए हैं.

महिला पुलिसकर्मी के निजी जीवन पर कमेंट
ऑडियो में पहले महिला पुलिसकर्मी के साथ सामान्य वार्तालाप शुरू हुआ. फिर धीरे-धीरे यह वार्तालाप महिला पुलिसकर्मी के व्यक्तिगत जीवन पर कमेंट करते हुए अश्लील शब्दों पर उतर आया. ऑडियो को सुनकर जाहिर हो रहा है कि जब इंस्पेक्टर महिला पुलिसकर्मी के व्यक्तिगत जीवन पर कमेंट कर रहे हैं तो उसने बात को काटने का भी प्रयास किया, लेकिन वह फिर भी उसी बात को दोहराता रहा. बाद में ऑडियो कट हो जाता है.

अब इस ऑडियो की अश्लील बातचीत का जिक्र थाने और चौकियों पर हो रहा है. जैसे ही ऑडियो की जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हुई उन्होंने तत्काल प्रभाव से रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर फतेहगंज पूर्वी मनोज कुमार को लाइन हाजिर कर दिया.

खनन माफियाओं से संबंध की भी चर्चा
उधर, इंस्पेक्टर मनोज कुमार पहले खनन माफिया से संबंधों को लेकर भी चर्चाओं में रहा है. हाल ही तहसीलदार फरीदपुर से अवैध खनन की एक शिकायत हुई थी. तहसीलदार ने इंस्पेक्टर को खनन की शिकायत करने वाले व्यक्ति का नंबर देकर उससे बात करने को कहा तो इंस्पेक्टर ने उससे बात न करके सीधे खनन माफिया को ही शिकायतकर्ता का नंबर दे दिया था. इसके बाद खनन माफिया ने शिकायतकर्ता को फोन पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली थी.

Tags: Bareilly news, Uttar pradesh news



Source link

more recommended stories