बरेली: गूंगेपन के तानों से तंग आकर महिला ने दांतों से काट दी पति की जीभ


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित शीशगढ़ के गांव बल्ली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपने पति की जीभ दांतों से काट दी. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने युवक को उपचार के लिए बरेली एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल बरेली के गांव बल्ली के रहने वाले श्रीपाल मौर्य ने लगभग 1 साल पहले बिहार की एक मूक युवती से शादी की थी. बताया जाता है कि युवक की पत्नी बोल नहीं पाती है, सिर्फ सुनकर इशारों से जवाब देती थी. शुरुआत के कुछ महीने दोनों का जीवन सुख शांति से व्यतीत हुआ, लेकिन आगे चलकर श्रीपाल को इस महिला से शादी करना भारी पड़ गया.

श्रीपाल अक्सर पत्नी को उसके गूंगपन को लेकर ताने दिया करता था और आए दिन उसकी पिटाई भी कर देता था. बताते हैं कि रोज़-रोज़ के तानों और पिटाई से महिला तंग आ चुकी थी.

ऐसे ही एक दिन श्रीपाल मजदूरी करके घर वापस लौटे तो थका होने के कारण उसे जल्दी ही नींद आ गई. श्रीपाल के घर आने पर उसकी पत्नी ने खाना बनाया और उसको उठाने लगी. लेकिन श्रीपाल ने थके होने के कारण खाना खाने की जगह पत्नी को खरी-खोटी सुनाने लगे और फिर से गूंगपन का ताना दिया.

इससे महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने अपने दांतों से ही श्रीपाल की जीभ काट डाली. श्रीपाल खून से लथपथ हो गया और चिल्लाने लगा. इस पर उसके मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और उसको तुरंत बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यहां चौंकाने वाली बात यह भी रही कि महिला ने खुद इशारों में अपने पति के जीभ काटने की वजह बताई.

Tags: Bareilly news, Bareilly police



Source link

more recommended stories