Bollywood: The trailer of Shameless brings kindness to the world | Bollywood: शेमलेस का ट्रेलर दुनिया को दयालुता प्रदान करता है



डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरॉना वायरस की इस महामारी के दौर में यदि 2020 ने हमें कुछ सिखाया है तो वह यह है कि लोगों में दयाभाव का महत्व। इस बीच दया की भावना को ध्यान में रखते हुए शेमलेस इस शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। यह एक 15 मिनट की डार्क कॉमेडी थ्रिलर है।

ऑस्कर में विचार-विमर्श के लिए योग्य होने से पहले, शेमलेस बेस्ट ऑफ शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के तीसरे संस्करण में  फाइनलिस्ट रहा और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टीवल में भी इसका प्रेमियर किया गया। हुसैन दलाल को फिल्म फेयर शॉर्ट फिल्म्स अवार्ड्स (2019) में बेस्ट एक्टर के खिताब से सम्मानित किया गया। टेक्नोलॉजी, पात्रता, मनावता के खुलासे के साथ इसका प्लॉट दया भावना के अभाव को छूता है, और वंचितों के प्रति सहानभूति के अभाव को भी दर्शाता है।

राइटर-डायरेक्टर किथ गोम्स का मानना है कि मुझे बेहद खुशी है कि शेमलेस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मैंने मानवीय व्यवहार का निरीक्षण किया है और मानवीय भावना को  ईमानदारी से अपनी कहानी के जरिए दर्शाना मुझे बेहद पसन्द हैं। इस संसार को दयाभावना की आवश्यकता है और मेरी फिल्म इस बात का अनुस्मारक है कि दयालु होना बेहद आसान है। मुझे उम्मीद है कि शेमलेस उस संदर्भ में प्रभावकारी होगा।

प्रस्तुतकर्ता शबीना खान ने कहा कि शेमलेस का ट्रेलर इसके भाव को सही मायने में दर्शाती है। भारत की आज की युवा पीढ़ी में जो पात्रता की भावना है और साथ ही जिस तरह से कामकाज करने वाले वर्ग को हीन भावना से देखते हुए उन्हें केवल अपना काम करने के लिए प्रताड़ित किया जाता है, उसे पेश किया गया है। कुल मिलाकर ये प्रेजेंटेशन और विषय से एक डार्क कॉमेडी है। लेकिन इसमें कृतज्ञता, आशा, मानवता और शिष्टता का संदेश छुपा है। पूरी टीम दुनियाभर में दर्शकों के सामने शेमलेस प्रस्तुत करने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनेता सयानी गुप्ता और हुसैन दलाल संयुक्त रूप से कहते हैं कि हम ट्रेलर के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब जब यह रिलीज हो गया है, तो हम लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। शेमलेस के ज़रिए हमने सामान्य जीवन में दयालुता को दर्शाने की कोशिश की है। हमारा विचार उन लोगों की मुसीबतों को पहचानना है जिनके लिए ज़िन्दगी आसान नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इससे यह सीखें की कैसे किसी के दिनचर्या को अपनी दया भावना से बेहतरीन बनाए।

सयानी गुप्ता, हुसैन दलाल और ऋषभ कपूर स्टारर इस शॉर्ट फिल्म शेमलेस को कीथ गॉम्स ने डायरेक्ट किया है। शबीना खान ने इस फिल्म को प्रस्तुत किया है, बतौर निर्माता उन्होंने रावडी राठौड़, गब्बर, लक्ष्मी प्रोड्यूस की है। एशले गोम्स, कीथ गोम्स, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संदीप कमल द्वारा निर्मित, गिरीश ‘बॉबी’ तलवार द्वारा सह-निर्मित, इस फिल्म का प्रोडक्शन डिज़ाइन सुरेश सेल्वाराजन ने किया है और ऑस्कर-विजेता रेसुल पुकुट्टी (स्लमडॉग मिलेनियर) ने साउंड दिया है।



Source link

more recommended stories