Bollywood filmmaker hansal mehta father passed away | शोक में डूबा बॉलीवुड, फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता का हुआ निधन



डिजिटल डेस्क,मुंबई। पिछले साल से लेकर अब तक लगातार बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने अपनी जान गवां दी तो कई सेलेब्स ने अपने फैमिली मेम्बर्स को खो दिया। इस लिस्ट में अब फिल्ममेकर हंसल महता का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद हंसल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इस बात की जानकारी लगते ही बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हंसल के पिता के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। हालांकि, पिता का निधन किस वजह से हुआ इस बात की कोई जानकारी हंसल ने अब तक नहीं दी है, लेकिन उन्होंने अपने दिवंगत पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है।

देखिए, हंसल मेहता का पोस्ट

हंसल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि,” मैंने हमेशा सोचा था कि वो (हंसल के पिता) मुझसे ज्यादा समय तक जिंदा रहेंगे। लेकिन मैं गलत था। मैं आपसे दूसरी तरफ मिलूंगा पप्पा। इस दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी और सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।” हंसल के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे है। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने लिखा हंसल मेहता के पिता को लेकर लिखा, “गहरी संवेदना”,, साथ ही हाथ जोड़ने का इमोटीकॉन्स भी शेयर किया है। वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी ने लिखा, “हम सभी उनकी कोमल मुस्कान,,प्यार और चिंता को याद करेंगे !!! उन्होंने अपना जीवन अनुग्रह के साथ जिया !!!! चाचा जहां भी हों खुश रहें !!! अपना ख्याल रखें हंसल।”

एक्ट्रेस पूजा भट्ट लिखती हैं कि, “हंसल आप और आपके परिवार के लिए,,,, मेरी गहरी संवेदना है।” पूजा के अलावा फिल्म निर्माता रीमा कागती ने लिखा, ” इस गहरे नुकसान के लिए खेद है। गहरी संवेदना,” साथ ही स्कैम 1992 के अभिनेता प्रतिक गांधी ने लिखा “हार्दिक संवेदना सर।” इस सब के अलावा बॉलीवुड से निखिल आडवाणी, अहाना कुमरा, अतुल कसबेकर, विशाल ददलानी और गुनीत मोंगा जैसे कई बी-टाउन स्टार्स ने हंसल के पिता के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

बता दें कि, पिछले महीने, फिल्म निर्माता के परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित हुए थे। इस बात की जानकारी हंसल ने 11 मई को ट्वीट के जरिए शेयर दी थी। हंसल ने लिखा था, मेरे साथ मेरे घर में 6 लोग COVID  पॉजिटिव था। हमारा बेटा गंभीर था। इसके अलावा हम असहाय थे क्योंकि हम बीमार भी थे। शुक्र है कि हम मुंबई में थे ,जहां अस्पताल में बिस्तर, ऑक्सीजन और दवाएं उपलब्ध थीं। हम सभी उम्मीद करते हैं कि अब हम ठीक होने की राह पर हैं। हंसल ने 11 मई को ही एक और ट्वीट किया और लिखा, हम उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, देखभाल करने वालों, डिलीवरी सेवाओं और फ्रंटलाइन वर्कर्स के आभारी हैं, जिनके निस्वार्थ अभियान ने हमें इस कठिन यात्रा में ठीक होने में मदद की है। हम सभी दोस्तों और अजनबियों के आभारी हैं जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की और बीमारी के इस कठिन दौर में मदद की। 

 





Source link

more recommended stories