Bollywood film vicky donor completed 9 years | आयुष्मान खुराना ने किया था ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू, 9 साल हुए पूरे



डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज इस फिल्म को पूरे 9 साल हो गए है। इस फिल्म का सब्जेक्ट बॉलीवुड की आम फिल्मों से काफी अलग था इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि, आयुष्मान ने अपने शुरुआती करियर में बहुत बड़ा रिस्क लिया था। ये फिल्म इनफर्टिलिटी और स्पर्म डोनेशन जैसे सब्जेक्ट पर थी, जिसे इंडियन सोसाइटी में टैबू माना जाता है।

क्या कहा था आयुष्मान ने

  • आयुष्मान ने इस फिल्म की सक्सेस के वक्त एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने डेब्यू करने के लिए 4 साल तक सही स्क्रीप्ट का इंतजार किया और फिल्म ‘विक्की डोनर’ की स्क्रीप्ट उन्हें परफेक्ट लगी। इसलिए उन्होंने इसका ऑफर तुरंत एक्सेप्ट कर लिया।
  • आयुष्मान के मुताबिक, वो सक्सेस को लेकर नहीं बल्कि अपने काम को लेकर काफी नर्वस थे लेकिन फिल्म हिट होना उनके लिए बहुत खुशी की बात थी।
  • वहीं इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वो उस वक्त फिल्मों के लिए बहुत सारी जगह ऑडिशन दे रही थी और उस वक्त मेरे पास टिपिकल बॉलीवुड स्टाइल की फिल्म से डेब्यू करने की चॉइस थी।
  • यामी के पेरेंट्स ने पूछा था कि, फिल्म किस सब्जेक्ट पर हैं तो उन्होंने अपने माता-पिता को स्क्रीप्ट थमा दी, जिसके बाद उनके पैरेंट्स का एक ही रिएक्शन आया कि, यह बहुत बेहतरीन है।



Source link