Bollywood actress dia mirza married vaibhav rekhi | Wedding Photos: साहिल सांगा से अलग होने के बाद एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने लिए वैभव रेखी के साथ सात फेरे, दोनों की है दूसरी शादी

Image result for diya and vaibhav rekhi


डिजिटल डेस्क,मुंबई। साहिल सांगा से साल 2019 में अलग होने के बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली हैं और इस बात की जानकारी खुद दीया ने मीडिया के सामने आकर दी। साथ ही दीया का ब्राइडल लुक भी सामने आ गया हैं। दीया  रेड कलर के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

Image result for diya and vaibhav rekhi

एक्ट्रेस ने लहंगें में नहीं, बल्कि रेड साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्ट ज्वैलरी कैरी की थी और काफी लाइट मेकअप कर रखा था। वही उनके पति वैभव ने व्हाइट शेरवानी के साथ क्रीम पगड़ी कैरी की थी। बता दें कि, दीया की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें काफी कम गेस्ट को बुलाया गया था, लेकिन दीया और वैभव के करीबी इस शादी में नजर आए। 

Image result for diya and vaibhav rekhi

सफल बिजनेसमैन हैं वैभव
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव रेखी एक सफल बिजनेसमैन हैं और बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं। दीया और वैभव में एक बात कॉमन है कि, दोनों पहले से ही तलाकशुदा हैं। साथ ही वैभव की एक बेटी भी हैं। वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। बता दें कि, दीया का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो शादी के बाद वेडिंग वेन्यू से बाहर आकर फोटोग्रॉफर्स को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रही हैं। 

Image result for diya and vaibhav rekhi

Image result for diya and vaibhav rekhi

दीया के पहले पति थे साहिल सांगा
दीया मिर्जा और साहिल सांगा ने एक-दूसरे को लगभग 11 सालों तक डेट किया और साल 2014 में शादी कर ली थी। दीया और उनके एक्स हसबैंड साहिल की पहली मुलाकात एक फिल्म के सिलसिले में हुई थी।साहिल ,दीया को किसी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाने के लिए आए थे। जिसको बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनो ने शादी कर ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के बाद साहिल की जिंदगी में किसी दूसरी महिला की एंट्री हुई, जिसने दोनों को दूर करना शुरु कर दिया। दीया और साहिल के 11 साल का रिलेशन और 5 साल की शादी ने 2019 में दम तोड़ दिया। दोनों अलग हो गए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी कर ली।  

 





Source link