Bollywood actor salman khan film radhe smashes the record | सलमान खान की “राधे” ने बनाया रिकार्ड, पहले दिन 42 लाख लोगों ने देखी फिल्म



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने हर बार की तरह इस बार भी ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए एक फिल्म ईदी के तौर पर रिलीज की, जिसने रिकार्ड कायम कर दिया है। सलमान की फिल्म “राधे” को कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई दिनों से टाल दिया जा रहा था लेकिन अब इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है और बताया जा रहा हैं कि, इस फिल्म ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत नहीं की। राधे ने पहले दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है जो एक रिकार्ड है।

फिल्म को लेकर कुछ खास जानकारी

  • बॉक्स ऑफिस इंडिया के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म राधे ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 35 लाख और 5.9 लाख कमाई कर ली है।
  • वहीं एनालिस्ट गीतेश पांड्या के मुताबिक, फिल्म ने यूएस में पहले दिन 55000 डॉलर कमाई की है।
  • भारतीय सिनेमाघरों में कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए इसे रिलीज नहीं किया लेकिन फिल्म को ऑनलाइन पे-पर-व्यू मॉडल में रिलीज किया गया है
  • जी स्टूडियोज और सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी हैं कि, फिल्म राधे को पहले दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है जो अपने आप में एक रिकार्ड है।
  • वहीं सलमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, सभी को ईद की मुबारक। ‘राधे’ को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनाने के लिए सभी का शुक्रिया, फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन के बिना कुछ भी नहीं है।





Source link

more recommended stories