बलरामपुर में लड़की की हत्या, परिवार ने जताई दुष्कर्म की आशंका, आरोपी गिरफ्तार


बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के महाराजगंज तराई थानाक्षेत्र में एक लड़की की हत्या कर दी गई. उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने रविवार को बताया कि महराजगंज तराई थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की पिछले छह जून को अचानक घर से गायब हो गई थी। पुलिस के अनुसार पिता की तहरीर पर गांव के एक युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही थी. इसी बीच कुछ लोगों ने शनिवार को सूचना दी कि एक गांव के पास गन्ने के खेत में एक लड़की का शव पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंच गई.  पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता को सूचना देकर शिनाख्त कराई गई तो कपड़े व चप्पल देखकर कर पिता ने अपनी बेटी की शिनाख्त कर ली.

परिजनों को आशंका: दुष्कर्म कर बेटी को बेरहमी से काटा
शव की शिनाख्त होने के बाद परिजनों ने आशंका जताई है कि अपहरण के बाद पहले लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर हत्‍या कर दी. इसके साथ ही शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसे जला दिया गया था.

एफआईआर के बाद आरोपी सन्तोष वर्मा गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने रविवार को बताया कि मृतका के परिजन की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में सन्तोष वर्मा नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Acid attack, Balrampur news, Girl rape, UP news



Source link

more recommended stories