Big News: दिल्ली के बाद अब आजमगढ़ में मिला टुकड़े-टुकड़े में युवती का शव, पुलिस महकमे में हड़कंप


हाइलाइट्स

आजमगढ़ में युवती का टुकड़ों में बंटा शव बरामद होने से हड़कंप मच गया.
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकलवाया.
घटना की जानकारी होते ही एसपी अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंच गए हैं.

आजमगढ़. उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमट्टी गांव के गौरी का पूरा में सड़क के किनारे स्थित कुंए में एक युवती का टुकड़ों में बंटा शव बरामद होने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कुंए से बाहर निकालकर जांच पड़ताल में जुट गई. फिलहाल अभी तक शव का शिनाख्त नहीं हो सका है. मौके पर डॉग स्क्वॉयड और फारेंसिक टीम के साथ खुद पुलिस अधीक्षक पहुंचे हुए हैं.

बता दें, अभी दिल्ली में युवती की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर उसके शरीर को फेंके जाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब आजमगढ़ में भी एक ऐसा ही मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मंगलवार की सुबह अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पूरा की ओर लोग शौच करने के लिए निकले थे. तभी किसी ने कुंए में झांका तो वह दंग रह गया. उसमें एक युवती के अंग को काटकर फेंका गया था.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी 

धीरे-धीरे मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई. वहां पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकलवाया. युवती की उम्र लगभग 22 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. घटना की जानकारी होते ही एसपी अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अज्ञात युवती का शव अलग-अलग भागों में मिला है. मौके पर डॉग स्क्वायड व फारेंसिंक टीम जांच में जुटी हैं. छानबीन के बाद पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 15, 2022, 17:12 IST



Source link