भदोही: बदमाश ने चलाई पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां, जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी पैर में गोली


हाइलाइट्स

राजेश गौड़ पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.
जवाबी कार्रवाई में अपराधी को भी गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया.

भदोही. उत्तर प्रदेश में भदोही पुलिस और 50 हजार के इनामी गैंगस्टर के बीच देर रात मुठभेड़ होने की जानकारी सामने आई है. खबर के मुताबिक, पुलिस के रोकने के बाद बदमाश ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश की. क्राइम ब्रांच व गोपीगंज थाना की संयुक्त टीम की जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर राजेश गौड़ के हाथ और पैर में गोली लगी. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की गई है. गैंगस्टर एक्ट के फरार अपराधी पर इनाम घोषित था. गोपीगंज थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव के रहने वाले राजेश गौड़ पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस के अनुसार लूट और हत्या समेत डेढ़ दर्जन मुकदमें आरोपी पर दर्ज हैं.

पुलिस चेकिंग के दौरान की भागने की कोशिश
दरअसल, देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार 50 हजार के इनामी को जब रोका गया तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा. इस दौरान अपराधी की गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का कांच भी टूट गया. जवाबी कार्रवाई में अपराधी को भी गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया.

भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने जवाबी फायरिंग की. इसमें गैंगस्टर राजेश गौड़ के हाथ और पैर में गोली लगी है. घायल अवस्था में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब मामले में आगे की जांच कर रही है. आरोपी से और पूछताछ की जाएगी ताकि और भी अपराधियों का पता चल सके. पुलिस और अपराधी की इस मुठभेड़ की चर्चा पूरे भदोही में हो रही है.

Tags: Bhadohi News, Gangster, Uttar Pradesh Police



Source link

more recommended stories