भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का विवादित बयान: जनता से बोले- ‘नमक हरामी मत करना…’


हरदोई. हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर अपने विवादित बयानों से चर्चा में आ गए हैं. श्याम प्रकाश विधानसभा क्षेत्र के भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां पर मौजूद जनता के बीच उन्होंने अपने बयान में कहा कि जिसका खाया करो उसका भंजाया करो. नमक हरामी ना करना. इस बार तो एक काम करा दिया है, अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हरदोई की गोपामऊ विधान सभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट और अपने बड़बोले बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. बुधवार को हरदोई के बेनीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में भड़ायल ड्रेन पुल निर्माण के भूमि पूजन के दौरान उन्होंने जनता को संबोधित किया तो उनके बोल बिगड़ गए. उन्होंने कहा कि आप लोग जिसका खाया करिए उसका भंजाया करिए. नमक हरामी कभी ना करना. कम से कम एहसान तो माना कीजिये. यह काम कराने की सभी ने कोशिश की थी, लेकिन कोई करा नहीं पाया. यह काम सिर्फ भाजपा ने ही कराया है. यह काम तो हो गया इसके बाद अगला काम अगले चुनाव के बाद बोलना.

श्याम प्रकाश ने कहा कि विकास से लोगों का विश्वास ही उठ गया गया है. ऐसा काम न करना वरना कोई काम कराएगा नहीं, सड़क कोई बनवाएगा नहीं. यह संयोग है हमारा भी आप लोग अब नमक हराम मत बनियेगा. जैसे कि अब आ गए भाजपा में पहले लोग भाग रहे थे. उनकी तरह नमक हराम ना बनियेगा और यह काम का प्रयास तो हमने किया. हमने किया बहुत लोगों ने किया, लेकिन यह काम जो किया है सबलोग एक शब्द, एक भाषा में समझ लीजिए. एक काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है और हम आज के दिन आपसे यही निवेदन करना चाहते हैं कि जिसका खाओ उसका भंजाओ.

आपको भारतीय जनता पार्टी का एहसानमंद होना चाहिए. योगी आदित्यनाथ का एहसानमंद होना चाहिए, जिनकी वजह से आज यह पुल बना है. श्याम प्रकाश का एहसानमंद होना या ना होना. श्याम प्रकाश अगली बार भाजपा छोड़कर किसी और पार्टी से चुनाव लड़े तो वोट मत देना, किंतु अगले जो भी चुनाव है यहां से एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी को देकर उनका हक अदा कर देना. अभी मनोज सिंह जी कह रहे थे पुल तो बन गया बारात घर भी बनवा दो.

Tags: Hardoi News, UP news, UP politics, Yogi adityanath



Source link

more recommended stories