भाई बुर्का पहनकर पार्क में क्‍यों बैठे हो? लड़के का जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग


हाइलाइट्स

पुलिस ने लड़के से पूछताछ की और उसके बैग को भी खंगाला.
यह पूरा मामला सोशल मीडिया भी खूब वायरल हो रहा है.

उत्‍तर प्रदेश के झांसी में इन दिनों लड़क‍ियां तो बुर्के और हिजाब पहनती ही थी पर इन द‍िनों कई ऐसे मामले सामने आए हैं जहां लड़के भी इसे पहन रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले झांसी रेलवे स्टेशन पर एक पुरुष यात्री को जीआरपी के सिपाहियों ने हिजाब पहनकर रेलवे स्टेशन के अंदर जाते हुए पकड़ा था. इस मामले को अभी कुछ ही दिन बीते थे क‍ि एक बार फिर से झांसी में एक और युवक ने बुर्का पहन लिया और वह पहनकर लक्ष्मी बाई पार्क आकर बैठ गया.

बताया जा रहा है क‍ि जब पार्क घूमने आए लोगों की निगाह जब इस युवक पर पड़ी, तो लोगों को शक हुआ. किसी ने पुलिस को फोन कर दिया कि बुर्का पहने हुए एक लड़का पार्क के अंदर बैठा है और संदिग्ध मालूम पड़ रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बुर्के से पर्दा हटाया तो, उसमें लड़की नहीं बल्कि लड़का नजर आया. बुर्के के अंदर लड़के को देखकर पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस ने लड़के से पूछताछ की और उसके बैग को भी खंगाला.

देखते ही देखते पूरे मामले ने पार्क में इस बुर्के वाले मामले ने जोर पकड़ा. क्या हिजाब पहनकर पार्क में बैठा लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था? लेकिन जब इस लड़के से पुलिस ने पूछा तो वह बोला कि वह रील बनाने पार्क में आया था. बुर्का पहनकर फिलहाल झांसी जिले में हिजाब के अंदर लड़के के होने का दूसरा मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है.

आखिर ऐसी कौन सी वजह है कि लड़कों को अब रेलवे स्टेशन हो या लक्ष्मी बाई पार्क काला बुर्का पहनकर घूमना पड़ रहा है या रेलवे स्टेशन पर जाना पड़ रहा है. फिलहाल पुलिस इस लड़के से पूछताछ में जुटी है. लड़के का कहना एक बार फिर से सुन लीजिए कि वह सोशल मीडिया में रील को अपलोड करने के लिए हिजाब पहनकर आया था, लेकिन चर्चा यह भी है कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए अपनी पहचान छुपाकर लड़का हिजाब पहनकर पार्क में काफी देर बैठा रहा. वह तो किसी की निगाह लड़के के जूते पर पड़ गई, तो लड़के की पहचान सबके सामने आ गई. अब एक ही सवाल सबके आ रहा है कि भैया हिजाब क्यों पहना जा रहा है? क्या इसके पीछे कुछ और किसी को समझ में आ रहा है. यह पूरा मामला सोशल मीडिया भी खूब वायरल हो रहा है.

Tags: Jhansi news, OMG News, UP news



Source link

more recommended stories