भाई बनकर युवती के साथ हुआ फ़रार, ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

<a href="https://www.moradabadpages.com/wp-content/uploads/2021/05प्रेमिका शादी होने के बाद भी प्रेमी की चाहत कम न हुई, और पहुंच गया प्रेमिका के ससुराल। ससुराल वालों ने लड़के की खूब खातिरदारी की ये सोच कर की बहू का भाई आया है, पर मौका देखते ही प्रेमी जोड़े नगदी व जेवरात लेकर ससुराल से फरार हो गए। ये अजब प्रेम की गजब कहानी बिहार के दरभंगा से सामने आई हैं।
प्रेमी की चाहत प्रेमिका की शादी होने के बाद भी कम नहीं हुई, प्रेमिका को पाने के लिए वह चचेरा भाई तक बन गया। प्रेमिका के ससुराल पहुंचने पर घर वालों ने खूब खातिरदारी की। बहू का भाई आया है, यह जानकार पारपंरिक लजीज व्यंजन परोसे गए। घर वालों को क्या पता था कि यह भाई नहीं बल्कि, बहू का प्रेमी है और बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है।
रात्रि में सभी सो गए।सुबह जब घर वालों की नींद खुली तो घर में न तो बहू थी और न उसका चचेरा भाई। शक होने पर घर के सामान को लोग देखने गए। इस दौरान बक्सा टूटा हुआ मिला। 70 हजार नगदी और जेवरात गायब थे। घर वालों ने बिना समय गंवाए बहू के मायके पहुंचे और घटना की जानकारी दी।
इसके बाद बहू के पिता ने माफी मांगते हुए कहा कि जिसके साथ उनकी लड़की भागी है वह उसका चचेरा भाई नहीं बल्कि, उसका प्रेमी है। यह सुन पीडि़त पक्ष के पांव तले जमीन खिसक गई।

more recommended stories