बेटी पोर्न स्टार बन कमा रही थी पैसे, फैमिली को नहीं थी खबर; ऐसे खुला राज

अमेरिका की क्रिश्चियन मॉडल एडिसन सिंस का कहना है कि उनकी मां ने एक मैगजीन के फ्रंट कवर पर जब उनका न्यूड फोटो देखा तब जाकर उन्हें पता चला कि बेटी पोर्न स्टार है. वह यह भी दावा करती हैं कि इसके बाद चर्च ने उनके एक्स-रेटेड करियर के चलते बाहर निकाल दिया था.
ईसाई मॉडल एडिसन सिंस का कहना है कि जब लोगों को पता चला कि वह क्या करती है उसके बाद उसे धार्मिक समुदाय से निकाल दिया गया. टेक्सास, यूएस की इस मॉडल ने जानकारी दी है कि 19 वर्ष की उम्र से ही एडल्ट फिल्मों काम शुरू कर दिया था.
मॉडल कुछ समय तक ही अपने काम की जानकारी परिवार से छुपा सकी. एक दिन जब एडिसन की मां ने एक मैगजीन का कवर पेज देखा तो उसकी करियर के बारे में पता चल गया. एडिसन के मुताबिक ये गलती उसके उत्साह के चलते हो गई. अपने पहले मैगजीन कवर को लेकर वो इतनी उत्साहित थी कि मैगजीन की एक कॉपी मंगाते समय उसने घर का पता दे दिया था.
एडिसन के पोर्न स्टार होने के बारे में पता चलने के बाद उसके मां-बाप डर गए कि अब समाज उसे कैसे स्वीकार करेगा. मॉडल के मुताबिक उसका परिवार बेहद धार्मिक प्रवृत्ति का है. मॉडल की परवरिश भी बेहद धार्मिक माहौल में हुई है. पूरा परिवार हर रविवार और बुधवार को चर्च जाता था. मॉडल को सेल फोन, मेकअप की भी परमीशन नहीं थी, इतना ही नहीं दोस्तों के साथ घूमने फिरने की भी पाबंदी थी.
लेकिन मॉडल को इस इंडस्ट्री से जुड़ने के संकेत बचपन में ही मिलने लगे थे रिपोर्ट के मुताबिक, एडिसन कहती हैं कि जब वे 9 साल की थीं तभी पेंटहाउस पोर्न बुक का ऑर्डर दिया था और वह परिवार की तमाम बंदिशों के बावजूद घर से बाहर निकली. हालांकि अभी भी मॉडल के पिता अपनी बेटी के काम के बारे में अनजान हैं.

more recommended stories