‘बेटी को पुलिस अधिकारी बनाना चाहती थी, लेकिन..’ सुसाइड नोट में यह लिखकर मां ने लगा ली फांसी


हाइलाइट्स

शराबी पति हर रोज पत्नी और मासूम बेटी के साथ मारपीट करता था.
मां का सपना था कि बेटी को पुलिस में भर्ती कराए, लेकिन वह पूरा न हो सका.
पति के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है.

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पर अपनी शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें बेटी को पुलिस अफसर बनाने की बात लिखी है, लेकिन उस सपने को पूरा नहीं कर पाने का मलाल रह गया. उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति को ठहराया है. साथ ही पति से बेटी को दूर रखने की बात लिखी है. इसके अलावा पति को कड़ी सजा दिलाये जाने की गुहार लगाई है.

शराबी पति पत्नी और मासूम बेटी को हर रोज मारपीट कर परेशान करता था. मां का सपना था कि बेटी को पुलिस में भर्ती कराए, लेकिन वह पूरा न हो सका. मां को फंदे पर लटकता देख मासूम बेटी सुधबुध खो बैठी. पुलिस ने शव को PM के लिए भेज दिया. पति के खिलाफ FIR दर्ज कर हिरासत मे लिया है.

बेटी बोली- पापा ने मम्मी को मारा, फिर लगा दी फांसी
पुलिस के मुताबिक, उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी बाजार के रहने वाले मोहित गुप्ता की 2015 में आराधना गुप्ता के साथ शादी हुई थी. शराबी पति हर रोज नशे में पत्नी व बेटी को पीटता था. रोज रोज के झगड़े से परेशान होकर पत्नी ने बुधवार की रात फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या की. सुसाइड नोट में आत्महत्या का जिम्मेदार पति को ठहराया है. मृतका का बेटी को पुलिस की नौकरी में भेजने का सपना था.

मृतका की मासूम बेटी इक्षा ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई गमगीन है. मासूम ने बताया कि पापा ने मम्मी को मारा, बाद में फांसी लगा दी. बेटी के बयान पर भी पुलिस जांच कर रही है.

बेटी को पुलिस अधिकारी बनाना चाहती थी मां
मृतका ने पांच साल पहले बेटी को जन्म दिया था और उसे पुलिस बनाना चाहती थी, उसके लिये वह खुद उसे पढ़ा लिखा रही थी, लेकिन पति की आये दिन की प्रताड़ना के चलते उसने फांसी लगा ली. सुसाइट नोट में उसने लिखा कि हम अपनी बिटिया से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन अफसोस हम अपनी बिटिया के साथ नहीं रह पाए हमारा सपना अपनी बिटिया को पुलिस बनाना था. बउवा अपनी मम्मी का सपना जरूर पूरा करना. हमें माफ कर देना हम तो बस तुम्हारे लिए जी रहे थे. यह लिखकर उसने मौत को गले लगा लिया.

Tags: Unnao Case, Unnao Crime News, Unnao News Today, Unnao Police



Source link

more recommended stories