बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर माँ ने उठाया खौफ़नाक कदम

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक 18 वर्षीय युवती की हुई हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक सगी मां और बहन ने ही मिलकर अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मां ने बेटी की हत्या का आरोप अपने पड़ोसियों पर मढ़ दिया था, जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए मा-बेटी को जेल भेज दिया है।
गौरतलब है कि थाना तरकुलवा के ग्राम बेलही में तीन सितंबर को कलाबुनिस्सा नाम की 18 वर्षीय युवती का शव उसके घर के बाहर मिला था। जिसमें मृतका की मां जो आशा वर्कर है। उसने अपने पड़ोसियों अतुल, हरेराम और पूर्णमासी के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। उसने बताया कि उसकी लड़की के साथ अतुल ने छेड़खानी की थी। जिसकी शिकायत उसने थाना में किया था। इसको लेकर वह बार- बार उसकी बेटी की हत्या करने की धमकी दे रहा था।
इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस को मृतका के मां पर सदेह हुआ। जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जूर्म कुबूल कर लिया। पुलिस को महिला ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं, एक बेटी अपने ससुराल में रहती है, जबकि दूसरी बेटी की शादी हो चुकी है। लेकिन, वह अपने मायके में ही रहती है और तीसरी यानी मृतका भी साथ रहती थी।
बांस से गला दबाकर उतारा मौत के घाट – बीते तीन सिंतबर को जब महिला अस्पताल से प्रसव कराकर गांव लौट रही थी तो उसने देखा कि उसकी छोटी बेटी गांव के एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं। लड़का मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने अपनी मझली बेटी के साथ मिलकर छोटी बेटी को छत पर ले गई। फिर मां और बेटी ने मिलकर बांस से गला दबाकर छोटी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बाहर रख दिया। हत्या का इंलजाम पड़ोसियों पर लगा दिया। फिलहाल मां अजबुनिशा और मझली बेटी रुखसाना को कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

more recommended stories