बेटे के दूसरी शादी रचाने का विरोध करने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार azamgarh a son killed his mother by beatng her just because she was opposing his second marriage he got arrested nodmk8– News18 Hindi


आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. अपनी बीवी और बच्चों को छोड़कर साली से शादी रचाने वाले बेटे को मां ने डांट लगाई तो वो आग बबूला हो गया और अपनी मां को पीट-पीट कर मौत के घाट (Mother Murder) उतार दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के कोल बाजबहादुर मोहल्ला निवासी शशि प्रकाश उर्फ सोनू की कुछ वर्ष पूर्व शादी (Marriage) हुई थी. शादी के बाद वो अपनी पत्नी को छोड़कर साली को दिल दे बैठा.

वक्त गुजरने के साथ जीजा और साली का प्रेम परवान चढ़ता गया. इस दौरान शशि प्रकाश तीन बच्चों का पिता बन गया. लेकिन वो अपनी साली के ही प्यार में पड़ा रहा. शशि ने तमाम लोक-लाज भुलाकर अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा ली. अपने बेटे की इस हरकत से उसके माता-पिता नाराज हो गए. वो शशि की धर्मपत्नी और उसके तीनों बच्चों का लालन-पालन कर रहे थे. इसको लेकर शशि और उसके घरवालों के बीच विवाद चल रहा था. पिछले तीन दिन से शशि का अपनी मां यशोदा से इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसमें आवेश में आकर शशि ने यशोदा को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गया.

परिजनों ने आनन-फानन में घायल यशोदा को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया लेकिन उनकी जहां मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी शशि प्रकाश उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शशि ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़कर अपनी साली से शादी रचा ली थी. जिसके बाद उसके माता-पिता ही उसकी पहली पत्नी और बच्चों की देखभाल कर रहे थे. इसी को लेकर शशि का अपनी मां यशोदा से विवाद हुआ जिसमें उसने पीट-पीट कर उनकी जान ले ली.



Source link