बीमारी से परेशान थी महिला, तांत्रिक के पास गई तो बन गई रेप का शिकार, FIR दर्ज


सहारनपुर. सहारनपुर (Saharanpur) जिले के मंडी थाना क्षेत्र में एक महिला तांत्रिक की बुरी नियत का शिकार बन गई. तांत्रिक ने उसे बीमारी ठीक करने के लिए अपने जाल में फंसाया और उसके बाद महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. इस मामले के सामने आते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी है. बताया गया कि विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी गई थी और उसके बाद ही उसके साथ रेप किया गया.

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि थाना मंडी क्षेत्र में एक महिला पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी. वह बीमारी की लगातार दवाएं ले रही थी. इसके बाद भी उसकी बीमारी ठीक नहीं हुई तो वह अपने इलाज के लिये एक तांत्रिक के पास गई. एसपी सिटी राजेश कुमार ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के हवाले से बताया कि उक्त तांत्रिक ने बहाने से बीमार महिला को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने पति को सुनाई आपबीती, फिर हुई एफआईआर
बताया गया है कि रेप का शिकार बनने के बाद पीड़ित महिला ने यह बात अपने पति को बताई. पत्नी की बात सुनकर पति परेशान हो गया. उसने पत्नी के साथ थाने पहुंचकर उक्त तांत्रिक के विरुद्ध तहरीर दी. इसमें पूरी घटना का जिक्र किया और पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि वह आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुटी है. पूरी टीम को उसकी गिरफ्तारी के लिए लगा दिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर दिया जाएगा.

Tags: Saharanpur news, Tantrik, UP news, Uttar pradesh crime news



Source link