बीजेपी की महिला नेता ने पहले सोशल मीडिया पर किया वीडियो पोस्ट फिर की आत्महत्या, जानें क्या था कारण


शाहजहांपुर. शाहजहांपुर में भाजपा की महिला नेता ममता तिवारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले महिला नेता ने एक वीडियो बनाकर भी वायरल किया जिसमें उसने पिटाई से आहत होकर जान देने की बात कही है. वायरल वीडियो से जो बात सामने आई है उसमें भाजपा महिला नेता ममता तिवारी का एक मेडिकल स्टोर संचालक से एक्सपायरी दवा देने पर विवाद हो गया. जिस पर मेडिकल स्टोर संचालक ने उसकी पिटाई कर दी. इसी से आहत होकर उसने आत्महत्या करने की बात कही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के बाद सनसनी फैल गई है.

मामला थाना सदर बाजार के कटिया टोला मोहल्ले का है जहां की राष्ट्रीय गौ रक्षा दल भी सदस्य और महिला प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी सदस्य ममता तिवारी मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर पर गई थीं. जहां एक्सपायरी दवा को लेकर उनका विवाद हो गया. आरोप है कि मेडिकल स्टोर संचालक रामजी मिश्रा और आशा कार्यकत्री अनीता ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद बेइज्जती के चलते भाजपा नेत्री ममता तिवारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जहर खाने के बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जहर खाकर बनाया वीडिया, लिया आरोपियों का नाम
मृतका ने मृत्यु से पूर्व एक वीडियो भी बनाया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि रामजी मिश्रा और अनीता ने उसकी पिटाई की है. इसी के चलते उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसपी बोले मामला दर्ज कर पुलिस कर रही है जांच
पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ममता तिवारी मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज के सामने एक मेडिकल स्टोर पर गई थीं. जहां एक्सपायर दवा को लेकर उनका विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने पर मेडिकल स्टोर स्वामी रामजी मिश्रा और आशा कार्यकत्री अनीता ने उसकी पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि इसी के बाद इसे बेइज्जती मानते हुए भाजपा नेत्री ममता तिवारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. उन्होंने वीडियो बनाकर पिटाई करने वालों का नाम भी लिया था. पुलिस ने और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: UP BJP, UP news, Yogi adityanath



Source link

more recommended stories