बदायूं में अश्लील Video वायरल होने पर SHO निलंबित, महिला के साथ कर रहे थे आपत्तिजनक हरकतें


बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले में उघैती के थानेदार (SHO) वीरेंद्र सिंह राणा को एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने शनिवार आधी रात को निलंबित कर दिया. वजह थी कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था. इसमें वीरेंद्र राणा व कोई महिला वीडियो कालिंग के दौरान आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमा शर्मसार हो गया है. असल में शनिवार देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इसमें एसओ उघैती व किसी महिला की अश्लील क्लीपिंग की. मामला देखते ही देखते अफसरों तक पहुंचा तो शुरूआत में अधिकारी भी एसओ की यह हरकत देख शर्मसार हो गए. जबकि बाद में सीओ बिल्सी से एसएसपी ने पूरे मामले की जांच कराई. सीओ बिल्सी ने रात में ही एसओ उघैती का बयान दर्ज किया और थाने पहुंचकर उनसे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटाना चाही तो एसओ खामोशी साध गए.

जीजा और साली के प्रेम में रोड़ा बन रहा था पति? दोनों ने मिलकर ऐसे रची मौत की साजिश!

वह अपनी सफाई में कुछ ज्यादा नहीं कह सके. बताया जा रहा है कि वीडियो में एसओ की आवाज भी आ रही है. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि फिलहाल एसओ को निलंबित किया गया है. एसपी सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है. एसएसपी ने राजीव कुमार को उघैती का थानाध्यक्ष बनाया है.

आपके शहर से (बदायूं)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Badaun news, Badaun police, Social media, Teacher School objectionable Video, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Video Viral, Yogi government



Source link

more recommended stories