बच्ची से रेप का गिरफ्तार आरोपी भागने की कोशिश में घायल, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने मारी गोली


हाइलाइट्स

अभिरक्षा से फरार होने के दौरान पुलिस फायरिंग में घायल हुआ रेप का आरोपी
घायल आरोपी को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली. नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से हुई मुठभेड़ में रेप का आरोपी गोली लगने से हो गया. वह पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो रहा था. घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

थाना सेक्टर 24 पुलिस और नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के बीच हुई पुलिस मुठभेड के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि कि बुधवार 27 जुलाई को थाना सेक्टर 24 इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस की ओर से तत्काल कार्रवाई की गई. घटना के बाद एफआईआर पंजीकृत की गई और इसके बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया.

अभिरक्षा से फरार होने के दौरान पुलिस फायरिंग में घायल हुआ रेप का आरोपी
पुलिस की ओर से बताया गया है कि अभियुक्त को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल लाया गया था. यहां पर मेडिकल परीक्षण होने के बाद आरोपी को वापसी ले जाते समय आरोपी द्वारा अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश की गई. आरोपी की ओर से पुलिस बल पर पत्थरों से हमला कर दिया गया. इसको लेकर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और इसी दौरान पुलिस बल द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें 20 वर्षीय अभियुक्त शनि निवासी मोरना सेक्टर 35 नोएडा घायल हो गया. उसे पैर में गोली लगी है.

घायल आरोपी को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
रेप के आरोपी के घायल होने के बाद उसे फौरन उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले पर थाना सेक्टर 24 पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Tags: Minor girl rape, New Delhi news, Noida news, UP news



Source link

more recommended stories