Basti News: शौच के लिए घर से बाहर गई युवती के साथ गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार


बस्ती. उत्‍तर प्रदेश के बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने के लिए घर से बाहर गई लड़की के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो घरवालों को आपबीती बताई, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल लड़की की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें पीड़िता देर शाम शौच करने के लिए घर से बाहर खेत में गई थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले तीनों युवाकों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद तीनों युवक गैंग रेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं, पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद बुधवार रात 10 बजे पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी गई.

पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे
गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलने पर बस्‍ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से सुबूत जुटाए. इस मामले को लेकर एसपी ने कहा कि पीड़िता की सूचना के बाद तत्काल उच्च अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है. इसके अलावा पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

साथ ही उन्‍होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है, जो कि लड़की के गांव के ही रने वाले हैं. पीड़ि‍ता ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376D के तहत मुकदमा दर्ज कराते हुए मामले के बारे में बातया था. इसके साथ एसपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि तीनों युवकों को जेल भेज दिया गया है.

Tags: Basti news, Basti Police, Up crime news



Source link

more recommended stories