बारात लेकर पहुंचा युवक, फ‍िर हुई शादी और दुल्‍हन के होटल में पहुंचने से पहले….


हाइलाइट्स

दुल्‍हन की सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंचा.

उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बिंदकी की रहने वाली एक लड़की को फेसबुक से हरियाणा के रहने वाले युवक से प्यार हो गया. इस पर उसने लड़के को बिंदकी बुलाकर उससे शादी की और फिर मौका पाकर किसी बहाने से जेवर और कैश लेकर लड़की फरार हो गई है. पीड़ित दूल्हे ने बिंदकी कोतवाली पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है. उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को हरियाणा के करनाल जिले के सिटी थाना क्षेत्र के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्यार हो गया. फिर लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंचा. दूल्हे के साथ उसके फूफा पलाराम, बुआ प्रेमा देवी, मां कमलेश, बहन इनू आई थी, जिसके बाद एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में वधू पक्ष भी आ गए. दोनों ने एक दूसरे को वर-माला पहनाकर शादी रचाई. एक दूसरे का मुंह भी मीठ कराया. होटल से जाते समय रास्ते में दुल्हन बोली कि उसे कपड़े बदलने हैं और मंदिर में माथा टेकने शहबाजपुर बिंदकी स्थित घर तक जाना है.

इसी बहाने वह वर पक्ष का 60 हजार रुपये नकद, 15 हजार रुपये के नए कपड़े व डेढ़ लाख के जेवर लेकर रफ्फूचक्कर हो गई. दूल्हा देर शाम तक दुल्हन के आने का इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आई, जिस पर वरपक्ष ने दुल्हन की सहेली व उसके चाचा को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है. उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bride, Bride and groom story, UP news



Source link

more recommended stories