बाराबंकी : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पैरों पर गिरकर रोने लगा बीजेपी का बूथ अध्यक्ष, जानें वजह


बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को बाराबंकी आए थे. वह जब यहां भाजपा प्रशिक्षण के समापन सत्र को संबोधित करके वापस जा रहे थे, तभी भाजपा का एक बूथ अध्यक्ष उनके पैरों पर गिरकर फूट-फूटकर रोने लगा. डिप्टी सीएम ने उसे उठाकर पूरे मामले की जानकारी ली तो उसने बाराबंकी पुलिस पर आरोप लगाया कि उसे झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है.

पूरा मामला बाराबंकी में सतरिख थाना क्षेत्र के मौथरी गांव का है, जहां उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के लिए फरवरी महीने में अपर्णा यादव आई थीं. इस दौरान जब वह भाजपा के समर्थन में सभा को संबोधित करके वापस जा रही थीं, तब सपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया था. अपर्णा यादव ने भी अपनी दूसरी सभा के दौरान इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि वह शेरनी हैं और सपा के गुंडों से डरने वाली नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- गड्ढों में तब्दील सड़क पर हिचकोले खाते निकला डिप्टी सीएम केशव मौर्य का काफिला

उस दौरान भाजपा के बूथ अध्यक्ष मंशाराम और उनका बेटा सुशील जो क्षेत्र पंचायत सदस्य भी है, उन्होंने उन लोगों की पहचान कर उन्हें पुलिस द्वारा पकड़वाया था. मंशाराम का आरोप है कि इसी चुनावी रंजिश को लेकर अब दूसरा पक्ष उन्हें, उनके बेटे सुशील और उनके परिवार को प्रताड़ित कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ के एक महीने के कार्यकाल पर क्या कहता है जनता का ‘रिपोर्ट कार्ड’

मंशाराम का आरोप है कि ये दबंग लोगों उन्हें मारपीट कर गांव से भगा दे रहे हैं, जिसके चलते यह लोग दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंग समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हैं और पुलिस भी स्थानीय विधायक सुरेश यादव और सपा नेताओं के दबाव में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

वहीं पूरे मामले की जानकारी होने के बाद डिप्टी सीएम ने पीड़ित बूथ अध्यक्ष को कार्रवाई का आश्वासन दिया और कहा कि उसकी पूरी मदद की जाएगी.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Barabanki News, Keshav prasad maurya, UP BJP



Source link

more recommended stories