बांदा : पूर्व डीआईजी की भाजपा नेत्री बहु ने घर में की आत्महत्या, पति लापता


बांदा. उत्तर प्रदेश में बांदा शहर के कोतवाली क्षेत्र में स्थित इंदिरा नगर इलाके में भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ शव मिला है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से स्वेता सिंह के पति और भाजपा नेता दीपक सिंह गौर भी लापता हैं. दीपक सिंह के लापता होने से मामला तूल पकड़ रहा है. फिलहाल घटना के बाद से श्वेता सिंह के मायके और ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति मीडिया से बातचीत करने से बच रहा है.

जानकारी के मुताबिक, श्वेता सिंह एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती थी. पूर्व डीआईजी राज बहादुर सिंह के बेटे दीपक सिंह गौर से विवाह किया था. बांदा की राजनीति में अच्छी पकड़ जमाए दीपक सिंह ने श्वेता सिंह को भी राजनीति में उतार दिया, जिसके बाद से दोनों जनपद के वरिष्ठ नेताओं में जाने जाते थे. श्वेता सिंह की दो बेटियां हैं. वह इंदिरा नगर में ही काफी समय से रह रही थी.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पैरों पर गिरकर रोने लगा बीजेपी का बूथ अध्यक्ष, जानें वजह

इस घटना की जानकारी देते हुए बांदा के एसपी अभिनंदन सिंह ने बताया कि स्वेता सिंह के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. कमरा अंदर से बंद था, जिससे लग रहा है कि आत्महत्या की गई है. स्वेता सिंह के पति दीपक सिंह गौर यहां नहीं हैं और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

आपके शहर से (बांदा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Banda News, Suicide Case, UP BJP, UP police



Source link

more recommended stories