बांदा: दीवार फांदकर घर में घुस आए दो दबंग, पिता के साथ सो रही नाबालिग से किया गैंगरेप


बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक किशोरी के साथ दो लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

यह मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां घर में मानसिक रूप से कमजोर पिता के साथ सो रही 13 वर्षीय किशोरी के साथ दो दबंगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने कथित रूप से किशोरी को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी है.

यह घटना पहली मई की है. मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने इस संबंध में पुलिस को अब तहरीर दी है. इसमें उन्होंने बताया कि वह एक शादी समारोह में मायके गई थी, वहीं उसका मानसिक रूप से कमजोर पति और उसकी 13 वर्षीय बेटी घर पर ही रुक गए थे. इसी दौरान हैवानों ने उनकी बेटी के साथ दरिंदगी.

ये भी पढ़ें- शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटी घायल

पुलिल को दी तहरीर में उसने बताया कि एक मई की रात को गांव के दो दबंग दीवार फांदकर घर में घुस आए और फिर पिता के साथ कमरे में सो रही पुत्री के हाथ और पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया. महिला के मुताबिक, उन लोगों ने धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की या किसी से कुछ कहा तो इस अश्लील वीडियो को वायरल कर देंगे. साथ ही पूरे परिवार को जान से मार देंगे.

ये भी पढ़ें- चेहरे पर मुंहासों के कारण बार-बार टूट रहा था रिश्ता, परेशान लड़की ने कर ली आत्महत्या

महिला के मुताबिक, वह शनिवार को अपने मायके से लौटी तो बेटी ने उसे पूरी दास्तां बताई. इसके बाद बेटी के साथ थाने पहुंचकर महिला ने तहरीर दी है. महिला ने बताया कि 24 घंटे बाद भी पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है. उधर, थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि ‘उन्हें तहरीर मिली है. घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.’

Tags: Banda News, Gangrape, UP police



Source link

more recommended stories