बागपतः पत्नी को देख प्रेमिका के बेड में छुपा पति, फिर हुआ फिल्मी ड्रामा, जानें पूरा मामला

hindi samachar, hindi news live, india news, up news, uttar pradesh news, up latest news, baghpat bews, love affair, love matter, husband hide in bed, up police,हिंदी समाचार, हिंदी न्यूज लाइव, यूपी न्यूज, उत्तर प्रदेश न्यूज, यूपी लेटेस्ट न्यूज


हाइलाइट्स

अंजलि को देख प्रवीण घबरा गया और प्रेमिका के बेड के बॉक्स में छुप गया.
अंजलि ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में पति-पत्नी के विवाद का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी को शक था कि पति का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है. बस, फिर क्या था पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए वह प्रेमिका के घर पहुंच गई. पत्नी को प्रेमिका के घर देख पति घबरा गया और बेड में छुप गया और फिर फिल्म के सीन जैसा कुछ हुआ. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमरपुर गढ़ी बसौद गांव के रहने वाले प्रेम सिंह की बेटी अंजलि की शादी 11 जून 2014 को कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़का गांव में रहने वाले सोमपाल के बेटे प्रवीण के साथ हुई थी. पति और उसका परिवार काफी समय से अंजलि को दहेज को लेकर परेशान कर रहा था. साथ ही प्रवीण का अफेयर भी चल रहा था. अंजलि को इस बात पर शक था. ऐसे में एक दिन जब प्रवीण प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तो अंजलि भी अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के घर पहुंच गई. अंजलि को देख प्रवीण घबरा गया और प्रेमिका के बेड के बॉक्स में छुप गया.

अंजलि को देख प्रवीण घबरा गया और प्रेमिका के बेड के बॉक्स में छुप गया.

अंजलि को पूरा शक था कि उसका पति घर में ही है. ऐसे में उसने घर में छानबीन शुरू कर दी. जब बेड का बॉक्स खोला गया तो पति प्रवीण वहां छुपा बैठा था. अंजलि ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. अंजलि ने पुलिस को वीडियो दिखाकर मदद की गुहार लगाई है.

दहेज में चाहिए थे एक लाख रुपये और बाइक
जानकारी के अनुसार, परिजनों ने अंजलि की शादी में 8 लाख रूपये खर्च किये थे, जिनमे कैश और सामान भी दिया था लेकिन इसके बावजूद ससुराल वाले अंजलि को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. वे उससे एक लाख रूपये और मोटरसाईकिल लाने की मांग कर रहे थे. इसके अलावा अंजिल के पति प्रवीण का पड़ोस में एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

मायके वालों के साथ पहुंची प्रेमिका के घर
4 अगस्त को अंजलि के मायके वाले आए हुए थे. अंजलि को शक था कि प्रवीण प्रेमिका के घर गया हुआ है. ऐसे में वह घरवालों के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंची. वहां पति बेड के बॉक्स में छुप गया. इस पर अंजलि और परिवारवालों ने उसे ढूंढ लिया और वीडियो भी बना लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अंजलि की मां सुरेखा के अनुसार इस मामले में पुलिस की ओर से सहयोग नहीं मिल रहा है. अंजलि के कहने पर कई बार प्रवीण के घरवालों से बात की थी लेकिन वे मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि प्रवीण का अफेयर चल रहा है. अब सबूत भी मिल गया है. इस मामले में कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए.

Tags: Baghpat news, Love affair



Source link

more recommended stories